Wednesday, December 09, 2009

बीयर का मग और मक्खी...

एक बीयर बार में बीयर से भरे एक मग में एक मक्खी गिर जाने पर...

ब्रिटिश नागरिक : मग फेंककर वहां से चला जाता है...

अमेरिकी नागरिक : मक्खी फेंककर बीयर पी जाता है...

चीनी नागरिक : मक्खी खाकर, बीयर पी लेता है...

हिन्दुस्तानी नागरिक : मक्खी चीनी नागरिक को बेच देता है, बीयर अमेरिकी नागरिक को, और फिर अपने लिए दूसरी बीयर खरीदता है...

पाकिस्तानी नागरिक : बीयर के मग में मक्खी पहुंच जाने के लिए हिन्दुस्तानी नागरिक को ज़िम्मेदार ठहराता है, उस मुद्दे को कश्मीर से जोड़ता है, चीनी नागरिक से सैन्य मदद मांगता है, और अमेरिकी नागरिक से दूसरी बीयर के लिए उधार मांगता है...

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...