Thursday, January 07, 2010

कैसी रही सेक्रेटरी के साथ...?

पार्टनरशिप में वकालत की फर्म चला रहे दो मित्रों ने एक जवान खूबसूरत लड़की को सेक्रेटरी रखा...

शादीशुदा होने के बावजूद कुछ ही दिनों में दोनों उस पर पूरी तरह फिदा हो गए, और उसे बिस्तर तक ले जाने की कोशिशों में जुट गए...

आखिरकार, एक दिन एक दोस्त कामयाब हो गया, और सेक्रेटरी को रात को होटल में ले गया...

अगले दिन दोस्त ने पूछा, "कैसी रही...?"

सेक्रेटरी के साथ रात बिताकर लौटा वकील बोला, "हुंह... इससे बेहतर तो मेरी बीवी है..."

बहरहाल, कुछ ही दिन बाद दूसरे वकील की कोशिशें भी सफल हो गईं, और वह भी सेक्रेटरी के साथ होटल के कमरे तक पहुंच गया...

अगले दिन पहले वकील ने उससे पूछा, "कैसी लगी...?"

दूसरे वकील ने जवाब दिया, "तू बिल्कुल सही कह रहा था, यार... तेरी बीवी ही बेहतर है..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...