Friday, November 12, 2010

कहां है पब-रेस्तरां का मालिक...?

एक महाशय रात को थके-मांदे एक पब (शराबखाना) और रेस्तरां में पहुंचे, और बार पर जाकर एक पैग व्हिस्की मांगी...

जवाब मिला, "अभी लाया, सर... आपका बिल एक रुपया हुआ..."

महाशय चौंके, "सिर्फ एक रुपया...?"

बारटेन्डर ने मुस्कुराकर जवाब दिया, "जी सर, सिर्फ एक रुपया..."

अब उन महाशय ने मीनूकार्ड पर नज़र डाली, और बोले, "अगर मैं साथ में फ्राइड फिश, ढेर सारे चिप्स, तले हुए काजू, और एक तंदूरी मुर्गा मंगाऊं, तब कितना बिल बनेगा...?"

बारटेन्डर फिर मुस्कुराया, और बोला, "हां, इतने बड़े ऑर्डर के लिए आपको काफी बड़ी रकम चुकानी होगी..."

महाशय ने पूछा, "कितनी बड़ी रकम...?"

बारटेन्डर ने कहा, "सर, इस सबके लिए आपको सात रुपये देने होंगे..."

महाशय के होश लगभग उड़ गए, और बोले, "यार, इस रेस्तरां का मालिक कहां है...?"

बारटेन्डर बोला, "सर, ऊपर बेडरूम में, मेरी बीवी के साथ..."

महाशय हैरान हो गए, पूछा, "वह बेडरूम में तुम्हारी बीवी के साथ क्या कर रहा है...?"

बारटेन्डर के चेहरे पर फिर गहरी मुस्कान आई, और वह बोला, "वही, जो मैं उसके रेस्तरां के साथ कर रहा हूं..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...