Wednesday, November 25, 2009

यार, बॉस ने पकड़ लिया तो...

संता, बंता और जंता एक ही ऑफिस में काम करते थे...

उनका बॉस रोज़ाना ऑफिस से जल्दी निकल जाता था, सो, एक दिन बंता और जंता ने सोचा कि बॉस के जाते ही वे तीनों भी निकल लेंगे…

संता डर रहा था, सो, बोला, "नहीं यार, मैं नहीं जाऊंगा… बॉस को पता चल गया तो...?"

बंता और जंता ने समझाया, "यार, बॉस एक बार ऑफिस से जाने के बाद कभी लौटकर नहीं आते, सो, हम कैसे पकड़े जा सकते हैं..."

अब संता भी तैयार हो गया...

अगले दिन जैसे ही बॉस ऑफिस से निकला, तीनों भी चल दिए...

बंता घर जल्दी पहुंचा, और बीवी के साथ पकोड़े खाए, चाय पी, और फिल्म देखने चला गया...

जंता भी घर पहुंचते ही बीवी के साथ शॉपिंग करने निकल लिया...

उधर जैसे ही संता घर पहुंचा, बेडरूम से कुछ आवाज़ें आ रही थीं...

उसने चुपके-से दरवाज़ा खोला और अपनी बीबी को बॉस के साथ हमबिस्तर पाया...

उसने धीरे-से दरवाज़ा बंद कर दिया, और घर से बाहर निकल लिया, और रात-भर हैरान-परेशान-सा सड़कों पर भटकता रहा, और सुबह वैसे ही दफ्तर पहुंच गया...

अगले दिन भी बॉस ऑफिस से जल्दी निकला...

बंता और जंता उसके पास आए और बोले, "जल्दी चल, यार... बॉस गए, हम भी चलते हैं..."

संता एकदम चीखा, "सालों, मैं नहीं जाऊंगा... कल भी तुम दोनों की वजह से मैं पकड़े जाने से बाल-बाल बचा हूं..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...