Wednesday, March 02, 2011

संता सिंह का सपना, और डॉक्टर से मदद...

संता सिंह डॉक्टर के पास पहुंचे और सकुचाते हुए समस्या बताने लगे, "डॉक्टर साहब, आपको मेरी मदद करनी ही होगी... मैं पिछले एक महीने से रोज़ रात को एक ही सपना देखता हूं... मैं बिस्तर पर लेटा हुआ हूं, और अचानक पांच बेहद खूबसूरत लड़कियां कपड़ों के बिना मेरे पास आती हैं, और मुझे चूमते हुए मेरे कपड़े उतारने लगती हैं..."

डॉक्टर ने गंभीरता से पूछा, "फिर तुम क्या करते हो...?"

संता ने कहा, "मैं उन्हें खुद से दूर धकेल देता हूं, और वे पांचों चली जाती हैं..."

डॉक्टर ने फिर सवाल किया, "फिर तुम मुझसे क्या चाहते हो...?"

संता ने हाथ जोड़कर कातर स्वर में कहा, "डॉक्टर साहब, मेरे हाथ तोड़ दीजिए..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...