Wednesday, March 02, 2011

बच्चे का छोटा जननांग, और डॉक्टर की सलाह...

अपने पांच साल के बेटे को नहलाते हुए महिला ने ध्यान दिया कि उसका जननांग बहुत छोटा है, सो, उसने झट से अपने पति को बताया और दोनों उसे तुरंत ही डॉक्टर के पास ले गए...

डॉक्टर ने उनकी परेशानी सुनकर बच्चे का मुआयना किया और कहा, "आप परेशान न हों... ऐसा कभी-कभी हो जाता है... उसका बेहद आसान इलाज है... इस बच्चे को ढेर सारे टमाटर के साथ ब्रेड टोस्ट बनाकर खिलाइए..."

पति-पत्नी बच्चे को लेकर घर आ गए, और अगली सुबह पत्नी ने जल्दी उठकर ढेर सारे टमाटर-टोस्ट तैयार कर लिए...

जब बच्चा नाश्ता करने के लिए पहुंचा, तब वह बोली, "बेटा, डॉक्टर साहब ने तुम्हें ढेर सारे टोस्ट खाने के लिए कहा है, इसलिए जल्दी से दो टोस्ट तुम ले लो, बाकी तुम्हारे पापा के लिए हैं..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...