Tuesday, August 23, 2011

अण्णा हजारे से जुड़ी एक कल्पना... ज़रा हटके...

(इसका उद्देश्य मात्र मनोरंजन है... कृपया इसे अन्यथा न लें...)

यदि अण्णा हजारे विवाहित होते, तो यह आन्दोलन संभव न हो पाता...
  • कहां जा रहे हो...?
  • अकेले आप ही को पड़ी है, भ्रष्टाचार खत्म करने की...
  • भ्रष्टाचार फैलाएं सब, भूखे मरो आप... यह कहां का तरीका है...?
  • यह केजरीवाल जैसे बच्चों का साथ छोड़ो...
  • वह ब्वॉयकट बालों वाली औरत कौन है, हमेशा आपकी बगल में आकर बैठ जाती है...
  • बच्चे सिर्फ मेरे हैं क्या... आपके इन आन्दोलनों के चक्कर में हमेशा पीटीएम (पेरेन्ट्स-टीचर्स मीटिंग) में मुझे ही जाना पड़ता है...
  • अच्छा, शाम तक तो आ जाओगे न...?
  • अच्छा, पहुंचते ही फोन कर देना...
  • अच्छा, लौटते वक्त एक किलो आलू, आधा किलो टमाटर, और 100 ग्राम धनिया लेते आना...
  • वापसी में एटीएम से कुछ पैसे निकाल लाना, राशन का बिल देना है...

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...