Friday, September 09, 2011

बॉलीवुड गीत, बीमारियां, और डॉक्टरी सलाह...

  • जिया जले, जान जले, रातभर धुआं चले... (बुखार है, भाई, पैरासिटामोल खा ले...)
  • तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही... (दिल का दौरा पड़ रहा है, तुरंत अस्पताल जा...)
  • जुदा होके भी तू मुझमें कहीं बाकी है... (अबे, कब्ज़ के मरीज़, ईसबगोल ले गर्म दूध के साथ...)
  • बीड़ी जलाइले, जिगर से पिया, जिगर मा बड़ी आग है... (भाई मेरे, एसिडिटी हुई है तुझे, ईनो पी ले, या डायजीन ले...)
  • तुझमें रब दिखता है, यारा मैं क्या करूं... (मोतियाबिन्द उतर आया है... ऑपरेशन करवा ले...)
  • तुझे याद न मेरी आए, किसी से अब क्या कहना... (अल्ज़ाइमर्स हुआ है, सलीके के डॉक्टर को तुरंत दिखा...)
  • मन डोले, मेरा तन डोले... (वर्टिगो की शिकायत है तुझे, ग्राउंड फ्लोर का मकान ले ले...)

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...