Tuesday, October 11, 2011

शरारती सार्थक, और बॉलीवुड फिल्मों पर निबंध...

मैडम ने पूरी कक्षा को 'बॉलीवुड फिल्में क्या सिखाती हैं...' विषय पर निबंध लिखने के लिए कहा...

अगले दिन शरारती सार्थक की कॉपी पर लिखी हुई पंक्तियां कुछ इस प्रकार थीं...

बॉलीवुड फिल्मों से हम यह पांच मुख्य बातें सीख सकते हैं...
  • जुड़वां भाइयों में से एक हमेशा बिगड़ा हुआ होता है...
  • किसी बम को नाकाम करते वक्त सही तार तलाश करने में वक्त ज़ाया न करें, क्योंकि कभी भी गलत तार नहीं कटती...
  • अगर आप गुण्डों (या बिके हुए पुलिसवालों) के कब्ज़े में हैं, और वे आपको बेरहमी से पीट रहे हैं, आपके चेहरे पर दर्द दिखाई नहीं देगा, हालांकि आपकी प्रेमिका जब डिटॉल से आपका घाव साफ करेगी, आपका चेहरा दर्द से विकृत हो उठेगा...
  • कोई भी जासूस किसी भी बड़े केस को (ड्रग लॉर्ड्स या आतंकवादियों से जुड़े) उसी स्थिति में हल कर सकता है, जब वह सस्पेन्ड किया जा चुका हो...
  • अगर आप कभी भी चलती सड़क पर नाचने का इरादा बनाएं, तो 'लोग क्या कहेंगे' से न घबराएं, क्योंकि आप जिससे भी मिलेंगे, उसे भी वही स्टेप्स आते होंगे, और वह आपके साथ नाचेगा...

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...