Monday, October 17, 2011

रजनीकांत से जुड़े कुछ और तथ्य...

रजनीकांत जिन दिनों तीसरी कक्षा में पढ़ते थे, उनकी रफ नोट्स वाली कॉपी किसी ने चुरा ली थी... 
  • आज उसी कॉपी को हम विकीपीडिया के नाम से जानते हैं...
परीक्षा के दौरान प्रश्नपत्र में लिखा था, इस प्रश्नपत्र में 200 प्रश्न हैं, किन्हीं भी 100 का उत्तर दें...
  • रजनीकांत ने सभी 200 प्रश्न हल किए, और लिखा, किन्हीं भी 100 को जांच लें...
मॉनसून के दौरान रजनीकांत ने क्रिकेट खेलने का फैसला किया...
  • और खेल के कारण बरसात को रुकना पड़ा...
कौन कहता है, दुनिया दिसम्बर, 2012 में समाप्त हो जाएगी...?
  • रजनीकांत ने हाल ही में एक लैपटॉप खरीदा है, जिस पर तीन साल की वॉरन्टी है...
एक समय की बात है, रजनीकांत की एक तस्वीर को फोटोस्टेट कॉपी करवाने के लिए भेजा गया...
  • उस दिन आखिरकार फोटोस्टेट मशीन की कॉपी तैयार करने का तरीका दुनिया को पता चला...
बहुत समय पहले, रजनीकांत ने दांतों की मजबूती के लिए एक पाउडर का इस्तेमाल किया...
  • आज उसी पाउडर को हम 'अम्बुजा सीमेन्ट' के नाम से जानते हैं...

2 comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...