Thursday, November 19, 2009

इंटरव्यू और मज़ाक...

एक युवक क्लर्क की नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया...

इंटरव्यू की समाप्ति पर साक्षात्कारकर्ता ने उससे अंतिम सवाल पूछा, "आप कितने वेतन की अपेक्षा रखते हैं...?"

युवक ने जवाब दिया, "यही कोई चार लाख रुपये सालाना..."

साक्षात्कारकर्ता ने तपाक से फिर पूछा, "अच्छा... यह बताइए, अगर आपको आठ लाख रुपये सालाना वेतन, चार लाख रुपये सालाना के भत्ते, एक बंगला, आने-जाने के लिए ड्राइवर सहित एक कार दी जाए तो क्या आप यह नौकरी कबूल करेंगे..."

युवक (हैरान होकर) बोला, "वाह, क्या बात है... आप मजाक क्यों कर रहे हैं, सर...?

साक्षात्कारकर्ता ने जवाब दिया, "शुरू किसने किया था...?"

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...