Wednesday, November 25, 2009

बेवफा बीवी को सज़ा...

एक आदमी ने दोपहर के वक्त घर का फोन नंबर मिलाया...

उधर से एक महिला की आवाज आई...

आदमी ने पूछा, "कौन...?"

महिला ने उत्तर दिया, "मैं घर की नौकरानी बोल रही हूं..."

आदमी ने कहा, "अच्छा, ठीक है, सुनो... इस वक्त तुम्हारी मालकिन कहां हैं, मुझे उनसे बात करनी है..."

नौकरानी ने जवाब दिया, "वह तो अपने पति के साथ बेडरूम में हैं..."

आदमी गुस्से से भन्ना गया, "क्या... पति के साथ... लेकिन उसका पति तो मैं हूं..."

एक मिनट तक चुप्पी छाई रही, फिर आदमी ने कुछ सोचकर कहा, "हैलो... सुनो... क्या तुम पचास हजार रुपये कमाना चाहोगी...?"

नौकरानी ने खुश होते हुए पूछा, "बिल्कुल, लेकिन उसके लिए मुझे करना क्या होगा...?"

आदमी बोला, "तुम मेरी अलमारी से रिवॉल्वर निकालो और उस बेवफा औरत और उसके साथ जो आदमी है, उन्हें गोली से उड़ा दो..."

नौकरानी ने फोन नीचे रख दिया...

आदमी को पहले चलते कदमों की और फिर दो गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी...

कुछ क्षण बाद नौकरानी ने फोन उठाया और पूछा, "अब इन लाशों का क्या करूं, साहब...?"

आदमी ने तपाक से जवाब दिया, "स्विमिंग पूल में डाल दो..."

नौकरानी ने हैरान होकर जवाब दिया, "लेकिन घर में स्विमिंग पूल तो है ही नहीं..."

फोन पर एक-डेढ़ मिनट तक फिर चुप्पी छाई रही... और फिर आदमी की आवाज आई, "क्या यह 98106804 ही है...?"

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...