Wednesday, December 09, 2009

संता और मनोविज्ञान की छात्रा...

संता सिंह ने बार में घुसते ही एक बेहद सुन्दर युवती को देखा...

फिर कुछ पैग और एक घण्टे की कोशिश के बाद आखिर उसने हिम्मत जुटाई, और लड़की के पास जाकर धीरे से बोला, "अगर आप बुरा न मानें तो क्या मैं आपके साथ थोड़ी देर बातें कर सकता हूं..."

युवती अचानक ज़ोर से चीखी, "नहीं, मैं तुम्हारे बिस्तर में आने वाली नहीं हूं..."

बार में सभी लोग उसकी तरफ देखने लगे, और संता शर्मिन्दा होकर अपनी सीट पर आकर सिर झुकाकर बैठ गया...

कुछ ही मिनट बाद वही युवती उसके पास आई, और माफी मांगते हुए बोली, "मैं आपसे माफी चाहती हूं, मैंने आपको परेशान कर दिया... दरअसल मैं मनोविज्ञान की छात्रा हूं और आजकल मैं यह अध्ययन कर रही हूं कि ऐसी परिस्थितियों में लोगों की प्रतिक्रिया क्या होती है..."

इतना सुनते ही संता पूरी ताकत से चिल्लाया, "पागल हुई है क्या... 500 क्या, तुझे तो मैं 200 रुपये भी नहीं दूंगा..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...