Monday, January 04, 2010

बीच वॉलीबॉल, और प्रेमालाप...

एक मियां-बीवी समुद्र के किनारे बैठकर वॉलीबॉल का मैच देख रहे थे, कि अचानक पत्नी की नज़र पास ही बैठे एक जोड़े पर गई, जो किसी की भी परवाह किए बगैर आपस में प्रेम कर रहे थे...

दोनों के शरीर पर नाममात्र के कपड़े थे, प्रेमिका के हाथ प्रेमी के सारे शरीर पर रेंग रहे थे, और प्रेमी के हाथों की हरकतों से प्रेमिका लगातार आहें भर रही थी...

पत्नी ने कुछ ही देर में पति को कोहनी मारकर उसका ध्यान जोड़े की तरफ आकर्षित किया और बोली, "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वॉलीबॉल का मैच देखूं, या इन दोनों को..."

पति ने तपाक से जवाब दिया, "इन्हीं को देखती रहो, क्योंकि वॉलीबॉल खेलना तो तुम्हें आता है..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...