Monday, May 31, 2010

बदनाम लड़की और खराब ताला...

एक बदनाम लड़की ने मोहल्ले वालों से मिलने वाले रोज़-रोज़ के तानों-उलाहनों और छींटाकशी से दुखी होकर अपने ब्वॉयफ्रेंड से कहा, "यार, मैंने आज तक चार लड़कों से शारीरिक संबंध बनाए, और तुम्हारे ऐसे ही ताल्लुकात छह लड़कियों से रहे हैं... फिर भी सभी लोग तुम्हें 'असली मर्द' कहकर पुकारते हैं, और मुझे 'बदचलन और वेश्या' जैसे नामों से पुकारते हैं... ऐसा क्यों...?"

लड़के ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "देखो जानेमन, अगर एक ही चाबी छह तालों को खोल देती है, तो उसे 'मास्टर की' कहते हैं, लेकिन अगर कोई ताला चार चाबियों से खोला जा चुका हो, उसे 'खराब ताला' कहते हैं..."

2 comments:

  1. भाई गज़ब लिखा है ...कसम से मज़ा आ गया
    http://athaah.blogspot.com/

    ReplyDelete
  2. धन्यवाद, राजेन्द्र भाई...

    ReplyDelete

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...