Thursday, April 28, 2011

आई ऑब्जेक्ट, माई लॉर्ड...

एक मुकदमे के दौरान एक बेहद खूबसूरत लड़की को गवाह के तौर पर बुलाया गया...

बचाव पक्ष के वकील ने लड़की से सवाल किया, "परसों रात तुम कहां थी...?"

लड़की ने सकुचाते हुए जवाब दिया, "मैं अपने एक मित्र के साथ डिनर करने कनॉट प्लेस गई थी, फिर हम लगभग 11 बजे डिस्को गए, और फिर लगभग दो बजे हम उसके घर चले गए..."

वकील साहब ने अगला सवाल दागा, "और कल रात...?"

लड़की ने पहले से भी अधिक सकुचाते हुए कहा, "कार्यक्रम बिल्कुल पिछली रात जैसा ही रहा, लेकिन कल रात मैं अपने दूसरे मित्र के साथ थी..."

वकील ने धीरे से तीसरा सवाल किया, "आज रात का तुम्हारा क्या कार्यक्रम है...?"

तभी सरकारी वकील अपनी सीट पर खड़े होकर चिल्लाया, "आई ऑब्जेक्ट, माई लॉर्ड... मैं गवाह से यह सवाल पहले ही कर चुका हूं..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...