Wednesday, November 18, 2009

नीच फिल्म निर्माता...

एक नवोदित फिल्म अभिनेत्री एक फिल्म निर्माता द्वारा उसके साथ किए गए दुर्व्यवहार की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची...

उसने रोते-रोते पुलिस इंस्पेक्टर को बताया - निर्माता 'ए' बहुत नीच है... कल रात उसने मुझे अपने घर बुलाया और मेरा शारीरिक शोषण किया...

पुलिस इंस्पेक्टर ने बीच में ही टोका - आपने उसी वक्त शोर क्यों नहीं मचाया...?

अभिनेत्री ने सुबकते हुए कहा - उस वक्त मुझे नहीं पता था कि वह इतना नीच आदमी है...

पुलिस इंस्पेक्टर ने फिर पूछा - फिर आपको यह जानकारी कब मिली...?

अभिनेत्री ने मासूमियत से जवाब दिया - यह तो मुझे तब पता चला, जब सुबह उसने बिना कोई साइनिंग अमाउंट दिए मुझे चलता कर दिया...

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...