Tuesday, January 05, 2010

भारत के बार बेहतरीन हैं...

एक अंग्रेज़ पर्यटक, एक रूसी पर्यटक, और संता सिंह एक बार में बैठे मज़ा कर रहे थे...

अंग्रेज़ ने बताना शुरू किया, "हमारे मुल्क इंग्लैण्ड के बार बेहतरीन हैं, क्योंकि वहीं एक ड्रिंक खरीदने पर अगला ड्रिंक मुफ्त दिया जाता है..."

रूसी पर्यटक तुरंत बोला, "यह सिस्टम अच्छा है, लेकिन रूस के बार ही बेहतरीन है, क्योंकि वहां एक ड्रिंक खरीदने पर अगले दो ड्रिंक मुफ्त दिए जाते हैं..."

संता भी तपाक से बोला, "लेकिन भारतीय बारों से अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता... वहां आप जाकर बैठो, एक के बाद एक ड्रिंक मुफ्त मिलते रहते हैं, और अंत में आपको सेक्स सेवाएं भी मुफ्त दी जाती हैं..."

अंग्रेज़ और रूसी भौंचक्के रह गए, और बोले, "सचमुच... क्या तुम्हारे साथ भी कभी ऐसा हुआ है...?"

संता ने तपाक से जवाब दिया, "मेरे साथ तो ऐसा कभी नहीं हुआ, लेकिन मेरी बीवी के साथ हमेशा ही ऐसा होता है..."

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...