Thursday, November 19, 2009

पांच महत्वपूर्ण बातें...

पुरुषों के लिए याद रखने योग्य पांच महत्वपूर्ण बातें...

पहली बात : एक ऐसी महिला से विवाह करें, जो घर का काम-काज करे, समय पर अच्छा खाना पकाकर खिलाए, साफ-सफाई रखे, और संभव हो तो नौकरी भी करे...

दूसरी बात : एक ऐसी महिला से विवाह करें, जो आपका मनोरंजन करे और आपका ख़ास ख़याल भी रखे...

तीसरी बात : एक ऐसी महिला से विवाह करें, जिस पर आप पूरा भरोसा कर सकें और जो आपसे झूठ न बोले...

चौथी बात : एक ऐसी महिला से विवाह करें, जो आपके साथ रहना पसंद करे, और जो सिर्फ़ आप पर ही मरे...

पांचवीं और सबसे महत्वपूर्ण बात : ये चारों महिलाएं एक-दूसरे से कभी न मिल पाएं, एक-दूसरे को कभी न जान पाएं...

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

कौन हूं मैं...

मेरी पहेलियां...

मेरी पसंदीदा कविताएं, भजन और प्रार्थनाएं (कुछ पुरानी यादें)...

मेरे आलेख (मेरी बात तेरी बात)...